जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गांवों को विकास से जोड़ना प्राथमिकता, हर समस्या दूर होगी : सुशील सिंह
चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के चारी गांव में शनिवार को शिवमन्दिर पर वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने शिवलिंग पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुरुआत की। वहीं उन्होंने आम जनमानस से गांवों में विकास को मूर्त रूप दिलवाने के हर सम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया
 
विधायक सुशील सिंह ने शिवलिंग पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुरुआत की

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के चारी गांव में शनिवार को शिवमन्दिर पर वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने शिवलिंग पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुरुआत की। वहीं उन्होंने आम जनमानस से गांवों में विकास को मूर्त रूप दिलवाने के हर सम्भव सहयोग देने काआश्वासन दिया।

mla

सैयदराजा विधानसभा के चारी गांव में निर्मित शिवमंदिर पर शनिवार को वार्षिकोत्सव समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि ईश्वर की कृपा से ही आपका जीवन धन्य हो सकता है। भगवान भोलेनाथ अपने भक्तों के लिए काफी दयालु है। सच्चे मन से ईश्वर की भक्ति से हर मुराद पूरी होती है।

विधायक ने कहा कि सैयदराजा विधानसभा के इस गांव से मेरा पुराना नाता है। यहां की हर समस्या को दूर करवाना मेरी पहली प्राथमिकता है। गांवों को विकास से जोड़ने का का हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है, ताकि सैयदराजा विधानसभा का प्रत्येक गांव एक रोल मॉडल बन सके। इसके लिए योजना के तहत कार्य होने जा रहा है। आम जनमानस के समस्याओं को प्राथमिकता से हल  करवाने का काम किया जाएगा। 

इस मौके पर वासुदेव सिंह, श्यामबिहारी सिंह, गोपाल सिंह, लल्लन सिंह, भानु प्रताप सिंह, बिनोद सिंह, सुरेंद्र विक्रम सिंह, दिनेश सिंह, अशोक सिंह, ओमप्रकाश सिंह, संजय सिंह आदि रहे।