जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधायक के जनता दर्शन में छाया रहा बिजली व पारिवारिक विवाद का मामला
चंदौली जिले के सैयदराजा  विधायक सुशील सिंह ने अपने सैयदराजा क्षेत्र के लोगों के लिए सैयदराजा सरकारी अस्पताल के पास स्थित कार्यालय पर जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुनने तथा उसे हल करने का प्रयास किया
 

कार्यालय पर जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुनने तथा उसे हल करने का प्रयास किया

चंदौली जिले के सैयदराजा  विधायक सुशील सिंह ने अपने सैयदराजा क्षेत्र के लोगों के लिए सैयदराजा सरकारी अस्पताल के पास स्थित कार्यालय पर जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुनने तथा उसे हल करने का प्रयास किया।

mla

बता दें कि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा  कार्यालय पर  शनिवार के दिन सैयदराजा क्षेत्र के जनता के लिए जनता दर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।  जिसमें क्षेत्र के उपस्थित लोगों द्वारा अपनी समस्याओं को लेकर विधायक से लोग रूबरू हुए और अपनी समस्या बता कर उस समस्याओं का निराकरण करने के लिए दबाव बना रहे थे। जिस पर विधायक सुशील सिंह द्वारा संबंधित लोगों को समझा-बुझाकर मामले का हल कराने का प्रयास किया गया।

 मौजूद फरियादियों द्वारा सबसे ज्यादा आपसी विवाद व बिजली की समस्या तथा पारिवारिक विवाद को लेकर लोगों ने विधायक से उसके निराकरण के लिए मिले।  जिस पर विधायक ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को हल करने की बात कही। जिसमें कुछ लोग तो मान गए लेकिन कुछ लोगों का विभाग हल ना होने पर संबंधित विभागों से वार्ता कर हल कराने के लिए विधायक द्वारा कहा गया।