जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मृतका को मनोज सिंह काका ने दिया कंधा, न्याय की लड़ाई में मांगा सहयोग
चंदौली जिले के सैयदराजा थाने के मनराजपुर गांव में पुलिस की छापेमारी के दौरान मृत लड़की का पोस्टमार्टम के बाद आज सबेरे अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक लड़की के शव को समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कंधा दिया
 
मृतक लड़की के शव को समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कंधा दिया

चंदौली जिले के सैयदराजा थाने के मनराजपुर गांव में पुलिस की छापेमारी के दौरान मृत लड़की का पोस्टमार्टम के बाद आज सबेरे अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक लड़की के शव को समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कंधा दिया और अपनी पीड़ा साझा की है।

Manoj singh Kaka Last Funeral Rituals

अतिसय पीड़ा साथ चंदौली के उस बेटी को अंतिम विदाई दी जिसे पुलिस द्वारा मार दिया गया, जिसकी उम्र अभी मात्र 22साल थी। उसका गुनाह सिर्फ़ इतना था कि एक गरीब कन्हैया यादव की बेटी थी, जिसके पिता सिर्फ़ धारा 151, और बिजली चोरी के आरोपी हैं ।

बेटी को न्याय मिले... इसमें आप सबका सहयोग अपेक्षित है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पीड़ित परिवार के साथ हैं। 

 आपको बता दें कि 1 मई को सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में एक गैर जमानती वारंट और जिला बदर के अपराधी कन्हैया यादव के घर पुलिस छापेमारी के दौरान कन्हैया की लड़की की मौत की खबर आने के बाद से चंदौली पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। देर रात तक चले बवाल के बाद जब सैयदराजा के थाना प्रभारी को सस्पेंड करके उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश हुआ तब तक मामला शांत हुआ।