जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तालाबों का सुंदरीकरण करवाना पार्टी की सकारात्मक सोच : विधायक सुशील सिंह
गांव में सुंदर जलाशय का निर्माण किया जा सके। यह जलाशय गांव के जल स्तर को ऊपर उठाने के साथ-साथ पशु पक्षियों और जानवरों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा।
 

पशु पक्षियों और जानवरों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा।

प्रत्येक गांवों के तालाबों को सुंदरीकरण करने का लक्ष्य रखा गया है।

चंदौली जिले के गांवों में अमृत जल सरोवर कार्यक्रम का नाम देकर तालाबों का सुंदरीकरण किया जा रहा है ताकि हर एक गांव में सुंदर  जलाशय का निर्माण किया जा सके। यह जलाशय गांव के जल स्तर को ऊपर उठाने के साथ-साथ पशु पक्षियों और जानवरों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा।उक्त बातें सोमवार की शाम सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने एवती रामरूपदासपुर गांव में अमृत जल सरोवर के तहत तालाब के सुंदरीकरण में भूमि पूजन कर शिलान्यास कार्यक्रम के  दौरान कही।


इस मौके पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सोच है कि प्रत्येक गांवों के तालाबों का सुंदरीकरण किया जाए। ताकि ग्रामीणों को तालाब से पानी की समस्या से निजात मिल सके। पहले गांवों के तालाबों में पशु पक्षियों के लिए तालाब काफी वरदान साबित हो रहा था। अब तक 18 ग्राम पंचायत में तालाब का सुंदरीकरण कराए जाने का काम किया गया है। शेष गांवों में जल्द ही तालाबों का सुंदरीकरण कराने का काम किया जाएगा।गांवों में तालाबों के सुंदरीकरण से आम जनमानस का काफी सहूलियत मिलेगी। इसके लिए प्रत्येक गांवों के तालाबों को सुंदरीकरण करने का लक्ष्य रखा गया है।

Mla sushil singh
तालाब के सुंदरीकरण में भूमि पूजन कर शिलान्यास करते विधायक 

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख धानापुर अजय सिंह, पूर्व जिपंस सुशील सिंह जनौली, नन्दकुमार पांडेय, राजेश तिवारी, अजीत पांडेय, अशोक सिंह, मनोज उपाध्याय, श्रीराम चौबे, संतोष सिंह, अनिल श्रीवास्तव, मुन्ना मौर्य, अशोक सिंह, बाचा पाल, मुलायम सिंह, विमल सिंह, संजय पांडेय, सतीश पांडेय,रिपुसूदन पांडेय, रितेश पांडेय आदि रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*