जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दलिक बस्ती में मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मदिन
सभासद उपेंद्र तिवारी जी ने कहा कि हम लोग जिस स्थान पे मोदी जी का जन्मदिन मना रहे हैं, वहां पर रहने वाले सभी लोग प्रधानमंत्री जी को विश्वकर्मा स्वरूप विश्व निर्माणकर्ता के रूप में मानकर चलते हैं।
 


 चंदौली नगर में विश्वनायक महापुरुष नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन एक ओर जहां कई लोग रेस्तरां, घर, कार्यालय, बाजार और अपने सगे सम्बंधी दोस्तों के बीच मना रहे थे। वहीं नगर के व्यापार मंडल उपाध्यक्ष समाजसेवी धनजी गुप्ता ने प्रधानमंत्री का  जन्मदिन दलित बस्ती में जाकर मनाया और वहां उपस्थित महिलाओं और बच्चों के मिष्ठान बांटकर मनाया। 
  Modi Birthday

इस दौरान धन जी ने कहा कि हमारे मोदीजी और उनका पूरा कारवां सर्वप्रथम अन्त्योदय से ही उत्थान की शुरुआत करता है। इसलिए हम लोग भी उनके इसी अपेक्षा के परिपूर्ण हेतु अग्रसर रहते हैं। उनके साथ उपस्थित वार्ड सभासद उपेंद्र तिवारी जी ने कहा कि हम लोग जिस स्थान पे मोदी जी का जन्मदिन मना रहे हैं, वहां पर रहने वाले सभी लोग प्रधानमंत्री जी को विश्वकर्मा स्वरूप विश्व निर्माणकर्ता के रूप में मानकर चलते हैं। इसलिए वे प्रधानमंत्री के बर्थ डे को लेकर आनंदित हैं।

Modi Birthday

 उपेंद्र तिवारी ने कहा कि पहले इन्हें रहने के लिये आवास मिला था, आज गैस सिलेंडर मिला है, बैंक आने जाने का रास्ता खुला है, करोना काल से लेकर आज तक राशन मिला है, आयुष्मान कार्ड भी मिला है, कितनों को वृद्धा पेंशन मिला है, विधवा पेंशन जैसी बहुत सारी सहूलियतें भी मिली हैं, जिनके कारण इनके मन में मोदी जी के लिये सम्मान भरा पड़ा है।

  आलोक गुप्ता ने भी तीन तलाक व अन्य कानूनों के लिए प्रधानमंत्री की तारीफ की और जन्मदिन मानते हुये सबको लड्डू और केक बांटकर जश्न मनाया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*