जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
फरार चल रहे मोनू को 2 किलो गांजे के साथ सैयदराजा पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल
सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक गांजा तस्कर 2 किलो नाजायज गांजा लेकर दुधारी नहर पुलिया से बेचने हेतु ले जा रहा था।
 

चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान के दौरान दो किलोग्राम नाजायज गांजे के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इसकी पुलिस को कई दिन से तलाश थी। 

 बता दें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपराध के रोकथाम एवं वांछित अपराधियों तथा मादक पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के क्रम में क्षेत्राधिकारी के निर्देशन पर वांछित अपराधियों की चेकिंग तथा मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के विरुद्ध चलाए गए अभियान के क्रम में सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय की अगुवाई में सैयदराजा पुलिस ने उस समय सफलता प्राप्त की जब सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक गांजा तस्कर 2 किलोग्राम नाजायज गांजा लेकर दुधारी नहर पुलिया से बेचने हेतु ले जा रहा था। तभी उपनिरीक्षक विनोद कुमार  ने हमराहियों के साथ दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि इसकी गिरफ्तारी आज सुबह 6 :40 पर की गयी। अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 173 /2022 धारा 8 /20 NDPS एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 इस संबंध में सैयद राजा थाना प्रभारी ने बताया कि मोनू पुत्र समसुद्दीन अंसारी निवासी ग्राम बरंना थाना सैयदराजा जनपद चंदौली को दुधारी पुलिया के पास से सुबह गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 2 किलो नाजायज गांजा बरामद हुआ है। अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। इस बरामदगी में उप निरीक्षक विनोद कुमार तथा कांस्टेबल नंदकुमार सम्मिलित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*