जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखिए वीडियो.. ऐसे हो रही है चंदौली में नाले की सफाई, अतिक्रमण हटाने का अभियान फुस्स
 
मुगलसराय विधायक पर लग रहा है आरोप, अतिक्रमणकारियों की कर रहे हैं मदद, किसानों की समस्या से कोई लेना देना नहीं

चंदौली जिले जिला मुख्यालय के मुख्य बाजार में नाले पर अतिक्रमण को पूरी तरह से हटाए बिना आज नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा सफाई अभियान का कार्य शुरू कराया गया है, जबकि नगर पंचायत द्वारा 20 जून को सफाई अभियान शुरू करने की तारीख तय की गई थी। बिना अतिक्रमण हटाए चलाए जा रहे सफाई अभियान को खानापूर्ति वाला काम बताया जा रहा है।

नगर पंचायत के द्वारा जारी किए गए पत्र में 19 जून तक नाले से सारे अतिक्रमण को हटाने की बात कही गयी थी। पहले सभी दुकानदारों को नाले के ऊपर से अपना अतिक्रमण हटाना था, लेकिन आनन-फानन में शुरू की गई इस सफाई प्रक्रिया पर स्थानीय लोगों ने सवाल उठाया है।

 कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश जायसवाल के कारण नाले की सफाई में इस तरह की खानापूर्ति हो रही है। लोगों ने इस बात का आरोप लगाया है कि उनके दबाव में नाले की सही तरीके से सफाई नहीं हो रही है। वह व्यापारियों के द्वारा किए गए अवैध कब्जे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। 

इस मामले में अजय पासवान व चंद्र मोहन सिंह भाजपा विधायक के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक 2 दिन पहले यहां आए थे और व्यापारियों से मिलने के बाद अधिकारियों और इस बात का दबाव डाला था कि नाले पर का अतिक्रमण न हटाया जाय। 

कहा जा रहा है कि व्यापारियों के कब्जे को बरकरार रखने व किसानों के हितों की बलि चढ़ाने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए जल्द ही विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*