जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा में नीलम की हुई मौत, बेटी लक्ष्मी की हालत गंभीर, संदिग्ध मौत का है मामला
भतीजा रोड निवासी धर्मेंद्र दास की पत्नी व बेटी की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पत्नी की मौत हो गई और बेटी की हालत गंभीर होने पर बीएचयू रेफर कर दिया गया।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा रोड निवासी धर्मेंद्र दास की पत्नी व बेटी की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पत्नी की मौत हो गई और बेटी की हालत गंभीर होने पर बीएचयू रेफर कर दिया गया।

बता दें कि भतीजा रोड जमीन खरीदकर बिहार के निवासी धर्मेंद्र दास अपनी पत्नी के व बेटी के साथ रह रहे थे ।जहां उनकी पत्नी नीलम देवी लगभग 35 वर्ष पुत्री लक्ष्मी लगभग 16 वर्ष को जहर खाने की बात आ रही है । हालत गंभीर होने पर                    


 
इस संबंध में जिला चिकित्सा इमरजेंसी चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि लगभग 2:00 बजे के आसपास नीलम देवी पत्नी धर्मेंद्र दास व लक्ष्मी पुत्री धर्मेंद्र दास को यहां लाया गया। जिसमें नीलम देवी की जिला अस्पताल में मौत हो गई और लक्ष्मी की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया है। दोनों में जहर की पुष्टि की जा रही है ।

वहीं परिजनों का कहना है कि जहरीला सांप के काटने से पत्नी व बेटी की हालत हुई है ।
इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी से उधर पांडे से वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि परिजनों का कहना है कि अचानक रात्रि में पत्नी और बेटी का हालत गंभीर होने लगी, जिन्हें जिला अस्पताल ले गए ले जाया गया। 
वहां पत्नी की मौत हो गई। 

वहीं परिजनों का कहना है कि यह स्थिति सांप काटने के कारण हुई है। इस वही थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि मौत का कारण क्या है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*