जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रदेश स्तरीय लोक संगीत मेगा कन्सर्ट में चंदौली जिले से गायिका नीतू चंचल का हुआ चयन
इस कार्यक्रम में सूबे की 18 से 90 वर्ष तक की महिला शास्त्रीय, उपशास्त्रीय व लोक गायिकाओं को सम्मानित किया जाएगा।
 

पहली बार एक मंच पर एक साथ होंगे उत्तर प्रदेश के 75 जिलों की महिला लोकगायिकाएं 

 

चंदौली जिले में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर मनाए जा रहे अमृत महोत्सव के तहत संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश, संगीत नाटक अकादमी एवं बाईब्रेंट फोक आर्ट एंड कल्चरल सोसायटी लखनऊ द्वारा  संत गाडगे जी महराज ऑडिटोरियम में 28 सितंबर 2022 को राज्य स्तरीय मेगा कन्सर्ट का भव्य आयोजन किया जाएगा, जिसमें उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों के प्रत्येक जनपद से एक प्रतिष्ठित महिला गायिका का चयन कर आमंत्रित किया गया है। 

Neetu Chanchal

इसमें जनपद चंदौली से आकाशवाणी, दूरदर्शन, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग उत्तर प्रदेश लखनऊ तथा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार की प्रख्यात लोकगायिका नीतू चंचल का चयन कर आमंत्रित किया गया है। यह जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजिका वाईब्रेंट फोक आर्ट कल्चर सोसायटी की निदेशक विख्यात लोकगायिका वन्दना मिश्रा ने देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा, जिसमें आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर 75 जिलों की 75 महिला गायिकाएं एक मंच पर अपने मधुर स्वरों से अपनी संस्कृति के संरक्षण के साथ-साथ  नारी शक्ति की छटा बिखेरेंगी। 

Neetu Chanchal

इस कार्यक्रम में सूबे की 18 से 90 वर्ष तक की महिला शास्त्रीय, उपशास्त्रीय व लोक गायिकाओं को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, राज्यपाल व दो उप मुख्यमंत्रियों सहित कई कैबिनेट मंत्री और शहर के गणमान्य अतिथियों के आने की संभावना है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*