जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में एक बालिका कोरोना पॉजिटिव, एक पुराना मरीज हुआ स्वस्थ
चंदौली जिले में कई दिन बाद एकबार फिर से एक कोरोना पाजिटिव मरीज निकला। बताया जा रहा है कि यह कोरोना केस एक बालिका में मिला है। एक सप्ताह के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला दोबारा शुरू हो गया है
 

चंदौली जिले में कई दिन बाद एक कोरोना पाजिटिव मरीज निकला

स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की

चंदौली जिले में कई दिन बाद एकबार फिर से एक कोरोना पाजिटिव मरीज निकला। बताया जा रहा है कि यह कोरोना केस एक बालिका में मिला है। एक सप्ताह के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला दोबारा शुरू हो गया है। 

जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक बालिका की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वहीं एक व्यक्ति स्वस्थ हुआ। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की कांट्रैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की। 

इधर पिछले कई महीनों से जिले में कोरोना संक्रमण अपने न्यूनतम स्तर पर देखा जा रहा है। हालांकि दोबारा इक्का-दुक्का मरीजों के मिलने का क्रम शुरू हो गया है। पिछले सप्ताह एक संक्रमित मिला था। वहीं मंगलवार को 1205 सैंपल की जांच में बालिका की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इससे स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। एक व्यक्ति के स्वस्थ होने की सूचना मिली। जिले में कोरोना के अब तक कुल 17,913 मरीज मिल चुके हैं। इसमें मात्र एक एक्टिव केस है। 17,534 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं।