जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आज चंदौली में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, इन इलाकों में बरकरार है खतरा
कोरोनावायरस का खतरा बना हुआ है। अक्सर इन इलाकों में एक या दो कोरोना के मरीज निकल जाया करते हैं।
 

 नियामताबाद और चंदौली ब्लाक में मिले मरीज

आज कुल 1043 लोगों के लिए गए सैंपल

जिले में कुल 5 एक्टिव केस

चंदौली जिले के कुछ इलाकों में कोरोनावायरस का खतरा बना हुआ है। अक्सर इन इलाकों में एक या दो कोरोना के मरीज निकल जाया करते हैं। आज जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिले में कुल 3 कोरोनावायरस के मरीज मिले हैं, जिनमें से एक महिला और दो पुरुष शामिल बताये जा रहे हैं। 

जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी में यह बताया गया है कि यह सभी लोग अपने लोकल ट्रैवलिंग या कार्यस्थल से संक्रमित हुए हैं। जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी में यह बताया गया है कि यह तीनों मरीज नियामताबाद और चंदौली ब्लाक के रहने वाले हैं। अब स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन इनके संपर्क में आए अन्य व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग करते हुए उनकी जांच पड़ताल कराने की कार्यवाही कर रहा है।

 वहीं आज चंदौली जिले में दो व्यक्तियों के स्वस्थ होने की भी सूचना मिली है, जिससे जिले में एक्टिव केसों की संख्या केवल 8 रह गई है। जनपद में कोविड जॉच हेतु आज कुल 1043 नमूने संग्रहित किये गए, ताकि कोरोना के खतरे का पता लगाया जा सके।


           
    
इस प्रकार जनपद चन्दौली में कोविड के कुल 18,124 केस निकल चुके हैं। इनमें एक्टिव केस की संख्या केवल 8 है। जिले में अब तक 17,734 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*