जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
निशा यादव मर्डर केस : परिवार को न्याय के लिए एक मंच पर जुटेंगे कई संगठन
निशा यादव को न्याय दिलवाने  के लिए 13 मई को चंदौली जिले के तमाम  संगठनों ने ग्राम फुटियां में बैठक करके अपने आंदोलन की रणनीति बनायी। सभी  संगठनों ने निशा यादव को न्याय दिलाने के लिए एक बैनर तले  एकजुट होकर फैसला किया कि न्याय की मशाल बुझने नहीं देंगे
 
संगठनों ने एकजुट होकर फैसला किया कि न्याय की मशाल बुझने नहीं देंगे

निशा यादव को न्याय दिलवाने  के लिए 13 मई को चंदौली जिले के तमाम  संगठनों ने ग्राम फुटियां में बैठक करके अपने आंदोलन की रणनीति बनायी। सभी  संगठनों ने निशा यादव को न्याय दिलाने के लिए एक बैनर तले  एकजुट होकर फैसला किया कि न्याय की मशाल बुझने नहीं देंगे। 

meeting

निशा यादव को न्याय दिलाने के लिए मंच के प्रवक्ता और भारतीय किसान यूनियन के मंडल प्रवक्ता मणि देव चतुर्वेदी ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन, भाकपा (माले), अखिल भारतीय किसान महासभा, अखिल भारतीय खेत  ग्राम मजदूर सभा, बहुजन क्रांति मोर्चा, बहुजन मुक्ति पार्टी पांच सूत्रीय मांगों के लिए 50 घण्टे के भूख हड़ताल पर बैठ रहे हैं।  जिसमें प्रमुख मांगों को उठाया जाएगा।

बताया कि प्रमुख मांगों  में आरोपियों पर 302 का मुक़दमा दर्ज कर गिरफ्तारी और घटना की न्यायिक जांच की मांग पर कायम रहेंगे। हड़ताल पर ही पंचायत चलती रहेगी और आगे की रणनीति पर फैसला लिया जाएगा। इन संगठनों ने चन्दौली की जनता से अपील किया है कि इस न्याय की लड़ाई में शामिल होकर और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम करें।