जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
37 साल के बाद जमीन पर मिला कब्जा, गाड़ा गया जमीन पर पत्थर
अपरबल शर्मा की मांग पर हुयी जमीन की नापी, मिला वरासत की जमीन पर कब्जा, कई सालों से चल रहे थे परेशान
 

चंदौली जिले के दरौली गांव में 37 सालों पूर्व वरासत हुई जमीन पर अवैध कब्जा एसडीएम के आदेश पर रविवार को हटवाने की पहल की गयी। वहीं मौके पर राजस्व विभाग की टीम ने भूमि पर अवैध कब्जा को चिह्नित कर पत्थर लगाने का काम किया। 

आपको बता दें कि 37 वर्ष पूर्व चंभित शर्मा को 0.26 हेक्टेयर भूमि राज्य सरकार ने पट्टा आवंटन किया था। उक्त पट्टा भूमि को चंभित शर्मा ने अपने पुत्र अपरबल शर्मा के नाम वरासत किया था। बावजूद गांव के ही महेंद्र राम, कैलाश राम, जितेंद्र राम, फुला देवी आदि उक्त भूमि पर अवैध कब्जा किये थे। 

इस मामले में वादी अपरबल शर्मा ने सदर तहसील में प्रार्थना पत्र देकर पैमाइस कराने का मांग किया था। एसडीएम सदर अविनाश कुमार ने भूमि के नापी कराने का राजस्व विभाग को निर्देश दिया था। रविवार को राजस्व विभाग की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में भूमि की नापी की। नापी के बाद चिह्नित भूमि पर पत्थर लगाया गया।

 इस दौरान राजस्व निरीक्षक मुनीब प्रसाद, लेखपाल धीरेंद्र कुमार, दीप रंजन कुमार, रीतू राज, हृदय नारायण सिंह, बिंदु यादव, सुजीत यादव, रोहित यादव, बेचू यादव, विकास यादव, वीरप्रताप यादव, बाल किसुन यादव, रमेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*