जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क हादसे में सैयदराजा के विकास विश्वकर्मा की मौत, जितेन्द्र की हालत गंभीर
कटसिला नहर के समीप हाईवे पर रात्रि के समय खड़ी ट्रक में वाराणसी की तरफ से आ रहे बाइक सवार तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गए
 

बाइक सवारों ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, मौके पर एक की मौत व दूसरे की हालत गंभीर, बनारस से सैयदराजा जा रहे थे बाइक सवार

 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कटसिला नहर के समीप हाईवे पर रात्रि के समय खड़ी ट्रक में वाराणसी की तरफ से आ रहे बाइक सवार तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गए,  जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे पहले तो इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहां इसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने तत्काल ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बता देंगे गुरुवार की रात्रि 11:00 बजे के आसपास तेज रफ्तार से बनारस की ओर से चंदौली आ रहे के बाइक सवार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार गाड़ी के टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में बाइक सवार 28 वर्षीय  विकास विश्वकर्मा पुत्र पप्पू लोहार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 30 वर्षीय जितेंद्र कुमार पुत्र भरत साह गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। दोनों व्यक्ति सैयदराजा नगर पंचायत के निवासी बताए जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार वाराणसी से सैयदराजा के लिए तेजी से जा रहे थे। तभी कटसिला नहर के पास यह हादसा हो गया।  सूचना मिलने पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल को उपचार के लिए भेजा गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*