जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सूर्या जूनियर हाई स्कूल के अध्यापक एवं बच्चों ने देखी प्रधानमंत्री मोदी की प्रदर्शनी
इस प्रदर्शनी को देखने के लिए आज सूर्या जूनियर हाई स्कूल के छात्र, छात्राओं एवं अध्यापकों द्वारा स्कूल परिसर का भ्रमण किया गया।
 

चंदौली जिले में अंत्योदय के उपासक माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में उनके जीवन एवं कृतित्व तथा सरकार के महत्वपूर्ण कार्यक्रमों, नीतियों, निर्णयों एवं उपलब्धियों पर आधारित जिला पंचायत सभागार चंदौली में आयोजित प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए स्कूलों के बच्चे आ रहे हैं। 

Surya Junior High School Students

इस प्रदर्शनी को देखने के लिए आज सूर्या जूनियर हाई स्कूल के छात्र, छात्राओं एवं अध्यापकों द्वारा स्कूल परिसर का भ्रमण किया गया। प्रदर्शनी देखने के पश्चात बच्चों द्वारा प्रसन्नता जाहिर की गई। अध्यापकों ने बताया कि यह चित्र प्रदर्शनी बच्चों को प्रेरणा के साथ ही उनके ज्ञान वर्धन में सहयोग करेगी।

बताया जा रहा है कि यह प्रदर्शनी 23 सितंबर 2022 तक जनसामान्य के लिए खुली रहेगी और इसको देखने के लिए कोई भी आ सकता है। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राधेश्याम पाल, सुरेश सिंह, संजय श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव, विजेंद्र सिंह मौर्य, विजय मौर्य, नीतू, रंजना आदि अध्यापक गण तथा काफी संख्या में स्कूल के बच्चे उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*