जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जुमे की नमाज के पहले हो रही शांति समिति की बैठकें, पुलिस कर रही सहयोग की अपील
जनपद में कानून व्यवस्था सहित अमन और शांति बनाये रखने के उद्देश्य से बैठकें आयोजित करके अपने परिवार एवं आसपास के लोगों को आपसी भाईचारे एवं शान्तिपूर्ण तरीके से रहने हेतु जागरुक करने की अपील की गयी है। 
 

 धार्मिक सद्भाव बिगाड़ने वालों पर एक्शन, पुलिस की सोशल मीडिया पर नजर, थानों में मीटिंग करके दिए जा रहे निर्देश

 

चंदौली जनपद में कानून व्यवस्था और अमन-शांति के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद के समस्त थानों पर सम्बन्धित अधिकारी के निर्देशन में सभी धर्मों के धर्म गुरुओं के साथ आयोजित की गयी मीटिंग में जिले में शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील के साथ साथ आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखते हुए माहौल बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई करने की बात दोहरायी जा रही है। 

Peace Committee Meeting
धर्मों के धर्म गुरुओं के साथ आयोजित की गयी मीटिंग

मीटिंग में पुलिस अधिकारियों ने लोगों व धर्मगुरुओं से साथ साथ संभ्रांत लोगों से अपील की है कि हमें किसी अन्य व्यक्ति व धर्म के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों से सावधान रहना है और ऐसी हरकत करने वालों के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना देना है। ताकि उन पर कार्यवाही की जा सके।


पुलिस अधीक्षक चन्दौली अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार जनपद के समस्त थानों पर सम्बन्धित अधिकारी के निर्देशन में सभी धर्मों के धर्मगुरूओं के साथ जनपद में कानून व्यवस्था सहित अमन और शांति बनाये रखने के उद्देश्य से बैठकें आयोजित करके अपने परिवार एवं आसपास के लोगों को आपसी भाईचारे एवं शान्तिपूर्ण तरीके से रहने हेतु जागरुक करने की अपील की गयी है। 

Peace Committee Meeting
शांति बनाये रखने के उद्देश्य से बैठक आयोजित

सबको बताया गया कि किसी प्रकार के धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले अथवा भ्रामक संदेश प्रसारित ना करें । ऐसे किसी भी शरारती व अराजकतत्वों के बारे में जानकारी प्राप्त होने पर तुरन्त नजदीकी पुलिस थाना या चौकी अथवा 112 पर सूचित करें। 

चन्दौली पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर लगातार सतर्क दृष्टि रखी जा रही है तथा सामाजिक सौहार्द को प्रभावित करने वाले व आपत्तिजनक पोस्ट व टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही अमल में लायी जा रही। पिथले दिनों बबुरी व सैयदराजा में ऐसे लोगों को अरेस्ट करके जेल भेजा जा चुका है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*