जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयद राजा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न
वहीं संभ्रांत नागरिकों ने छोटी- छोटी समस्याएं बतायीं, जिन्हें थाना प्रभारी ने नोट कर संबंधित क्षेत्र के लोगों को सूचित किया कि इन त्योहारों के पहले ही इन समस्याओं को दूर कराया जाए, ताकि आने वाले त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके।
 

सैयदराजा थाना प्रभारी की मीटिंग

आने वाले त्योहारों की समस्याओं पर किया मंथन

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना प्रभारी ने क्षेत्र में मनाए जाने वाले त्योहारों के मद्देनजर कस्बे व क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर शांतिपूर्ण त्यौहार मनाने की अपील की।

Peace Committee Meeting

 बता दें कि सैयदराजा थाना प्रभारी द्वारा बुधवार की शाम को क्षेत्र के सभी संभ्रांत नागरिकों को बुलाकर विश्वकर्मा पूजा, चेहल्लुम तथा आने वाले दुर्गा पूजा को लेकर बैठक की और क्षेत्र में इन पूजा के दौरान होने वाली समस्याओं के बारे में जानने का काम किया। वहीं संभ्रांत नागरिकों ने छोटी- छोटी समस्याएं बतायीं, जिन्हें थाना प्रभारी ने नोट कर संबंधित क्षेत्र के लोगों को सूचित किया कि इन त्योहारों के पहले ही इन समस्याओं को दूर कराया जाए, ताकि आने वाले त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके।

वहीं सैयदराजा थाना प्रभारी ने मौजूद लोगों से कहा कि अगर किसी प्रकार की समस्या सामने आती है, तो सबसे पहले 112 को सूचित करें और उसके बाद मुझे सूचित कर समस्याओं का निराकरण कराने में जुट जाएं, ताकि क्षेत्र में त्यौहार के दौरान किसी प्रकार की अप्रिय घटना न घटित हो। इस दौरान कस्बे के संभ्रांत नागरिक गण सहित क्षेत्र के कई बुद्धिजीवीगण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*