जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पेट्रोल टैंकर के ड्राइवर को चलती गाड़ी में पड़ दौरा, बिजली के खंबे को तोड़कर पलटी गाड़ी
घायल चालक योगेश यादव को इलाज के लिए बरहनी पीएचसी पर भर्ती कराया गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी किसी बड़ी घटना को लेकर मौके पर मौजूद रही।
 

 चालक को मिर्गी आने से  सड़क किनारे गड्ढे में पलटा टैंकर, पेट्रोल भरे टैंकर में नहीं लगी आग, मौके पर खड़ी रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी

चंदौली जिले के सैयदराजा जमानिया मार्ग पर बरहनी गांव के समीप शनिवार की दोपहर पेट्रोल लदी टैंकर अनियंत्रित होकर बिजली की खम्बे को तोड़ते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। ग्रामीणों ने टैंकर का शीशा तोड़कर घायल चालक को बाहर निकलवाया। वहीं घायल चालक योगेश यादव को इलाज के लिए बरहनी पीएचसी पर भर्ती कराया गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी किसी बड़ी घटना को लेकर मौके पर मौजूद रही।

बताया रहा है कि गाजीपुर के दुल्लहपुर लिधिया निवासी योगेश यादव शनिवार की दोपहर मुगलसराय से टैंकर में पेट्रोल भरकर गाजीपुर जा रहा था। अभी वह सैयदराजा जमानिया मार्ग पर बरहनी गांव के समीप पहुंचा था कि अचानक चालक को मिर्गी का दौरा आ गया। इससे पेट्रोल लदा टैंकर सड़क किनारे हाइटेंशन तार वाले बिजली के खम्बे को तोड़ते गड्ढे में पलट गई। 

घटना की सूचना पर रामपुर चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल चालक को वाहन का शीशा तोड़वाकर बाहर निकलवाया। इसके बाद घायल चालक को इलाज के लिए बरहनी पीएचसी पर भर्ती कराया गया। 

पेट्रोल लदी टैंकर पलटने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर देर शाम तक खड़ी रही, ताकि किसी आगजनी की घटना पर तत्काल काबू पाया जा सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*