जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पिकअप ने टक्कर मारकर गिरा दी हनुमान मंदिर की दीवार, पुलिस हिरासत में ड्राइवर
चंदौली जिला मुख्यालय से सकलडीहा की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर की दीवार में एक तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मंदिर की दीवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है
 

पिकअप ने प्राचीन हनुमान मंदिर की दीवार में  तेज रफ्तार टक्कर मार दी

हनुमान जयंती होने के बावजूद भी वहां पर लोगों की भीड़ नहीं थी

चंदौली जिला मुख्यालय से सकलडीहा की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर की दीवार में एक तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मंदिर की दीवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना के बाद पिकअप क्षतिग्रस्त हो गयी और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर और गाड़ी को पकड़कर चंदौली कोतवाल को सौंप दिया है।

 बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के बर्थरा गांव के रहने वाले खरपतराम अटल बिहारी बाजपेई सेतु से अपनी गाड़ी लेकर सकलडीहा की ओर जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सकलडीहा रोड में जिला पूर्ति कार्यालय के समीप बने हनुमान मंदिर की दीवार में जोरदार टक्कर मार दी। इससे मंदिर की दीवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस हादसे की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग मंदिर के पास एकजुट हो गए और टक्कर मारने वाली गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया।

 इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिससे घटनास्थल पर पहुंचे सदर कोतवाल शेषधर पांडेय ने तत्काल ड्राइवर और गाड़ी को पकड़कर कोतवाली ले आए। लोगों ने बताया कि यह तो अच्छी बात थी कि आज हनुमान जयंती होने के बावजूद भी वहां पर लोगों की भीड़ नहीं थी और पुजारी भी उस समय मंदिर में नहीं थे। नहीं तो इस हादसे में कई लोगों की जान जा सकती थी।

 कोतवाल शेषधर पांडेय ने कहा है कि पिकअप में हनुमान मंदिर की दीवाल में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया है। इस दीवाल को तत्काल बनवाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल पिकअप चालक पुलिस की हिरासत में है।