जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ASP व CO ने सैयदराजा कस्बे में किया मार्च पास्ट, पैदल गस्त कर लोगों को दिए आवश्यक निर्देश
जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह व सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह द्वारा सैयदराजा कस्बे के गलियों में तक पैदल गस्त कर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रूट मार्च किया गया ।
 

ज्ञानवापी व शृंगार गौरी मामले को लेकर ASP व CO का मार्च

पुलिस की टीम के साथ निगरानी भी 

चंदौली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक व सदर क्षेत्राधिकारी तथा सैयदराजा थाने की फोर्स के साथ  सैयदराजा कस्बे में भ्रमण कर शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं शरारती तत्वों पर नजर रखने की कोशिश की गयी। 

जिले में आज सुबह से ही जनपद में पुलिस फोर्स लगातार भ्रमण कर रही थी, क्योंकि ज्ञानवापी व शृंगार गौरी के मामले में आने वाले फैसले को देखते हुए जनपद में पुलिस फोर्स को चौकन्ना रहने का निर्देश दिया गया था।  जगह-जगह पर पुलिस फोर्स लगाई गई थी, जिसकी व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह व सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह द्वारा सैयदराजा कस्बे के गलियों में तक पैदल गस्त कर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रूट मार्च किया गया ।

थाना परिसर से जब पुलिस बल का नेतृत्व करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक सराय और कस्बा होते हुए सैयदराजा उत्तरी मार्केट तथा दक्षिणी मार्केट में भ्रमण करते हुए भतीजा रोड तक अपने दल बल के साथ गए और संदिग्ध व्यक्तियों को देखने पर उनसे पूछताछ भी की।  

कहा जा रहा है कि शांति व्यवस्था एवं आने वाले त्यौहार को देखते हुए यह रूट मार्च निकाला गया है, ताकि लोगों को सुरक्षा का संदेश दिया जा सके।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि यह रूट मार्च एक तरह से पुलिस की दैनिक कार्यों के अंतर्गत आता है। आज अधिक पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में भ्रमण इसलिए किया गया कि ज्ञानवापी व श्रृंगार गौरी के आने वाले फैसले के चलते क्षेत्र में किसी प्रकार का तनाव उत्पन्न हो और शरारती तत्व पर पुलिस फोर्स के  दबाव कायम रहे।

इस गस्त में  सदर क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह, सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय, सैयदराजा अपराध शाखा प्रभारी संजय सिंह, उपनिरीक्षक जमालुद्दीन खान, उपनिरीक्षक जितेंद्र उपाध्याय, उपनिरीक्षक जनक सिंह, उपनिरीक्षक विनोद वर्मा तथा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ ही साथ महिला पुलिसकर्मी भी साथ में गश्त करते नजर आए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*