जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ग्राम सभा दूदे के प्राथमिक विद्यालय परिसर में भरा है पानी, बजट का रोना रो रहे मास्टर साहब
दूदे के प्राथमिक विद्यालय परिसर में हर समय बरसात होने के बाद पानी भर जाता है। हर साल ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापक बजट का रोना रोते हैं।
 

पानी भरे होने से परेशान होते हैं बच्चे, स्कूली बच्चों में बीमारी व संक्रमण का खतरा

चंदौली जिले के सदर विकास खंड की ग्राम सभा दूदे के प्राथमिक विद्यालय परिसर में पानी भरे रहने से बच्चों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पूरे स्कूल परिसर में पानी भरे होने से स्कूली बच्चों में बीमारी व संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।        

बताया जा रहा है कि ग्राम सभा दूदे के प्राथमिक विद्यालय परिसर में हर समय बरसात होने के बाद पानी भर जाता है। हर साल ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापक बजट का रोना रोते हैं। विद्यालय परिसर में को मिट्टी बालू से पाटने के बाद ही इस समस्या से निजात दिलाया जा सकता है।

इस बारे में विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेश कुमार कहते हैं कि ग्राम प्रधान को कई बार इस समस्या के बारे में अवगत कराने के बाद भी विद्यालय परिसर में मिट्टी नहीं गिरायी जा सकी है। मिट्टी न गिराने से बरसात के समय पानी भर जाता है। यहां पर बच्चों के आने जाने व खेलने कूदने में भी परेशानी होती है। परिसर में लगातार कई दिनों से गंदा पानी भरे रहने के कारण संक्रमण फैलने का डर भी बना रहता है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*