जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पीड़ित लाकर धारियों ने रात भर बैंक के आगे करते रहे धरना
चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित इंडियन बैंक  के लुटे हुए लाकरधारी अपनी हक की लड़ाई को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं । वहीं रात्रि में बैंक के बाहर पीड़ित लाकर धारियों ने अपनी मांग को लेकर धरने पर अड़े रहे
 
लाकरधारी अपनी हक की लड़ाई को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित इंडियन बैंक  के लुटे हुए लाकरधारी अपनी हक की लड़ाई को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं । वहीं रात्रि में बैंक के बाहर पीड़ित लाकर धारियों ने अपनी मांग को लेकर धरने पर अड़े रहे ।

बता देंगे चंदौली जिले में 30 व 31 जनवरी 2022 की रात को वकायदे लाकर लुटेरों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लॉकर के करोड़ों के सोना, चांदी और जेवरात के आभूषण लेकर चंपत हो गए । जब बैंक खुली तो लूट की घटना का पता चला और पुलिस ने आनन-फानन में लूट के लुटेरों की पकड़ने की बातें करने के बाद आगे की कार्यवाही में लगा रहा ।

लेकिन अभी तक लॉकरधारियों को उनका हक न मिलने के कारण अंत में विवश होकर लॉकरधारियों ने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए ।

Indian-Bank


वहीं सुबह बैंक खुलते ही धरना प्रारंभ होने पर दिन में बैंक के अंदर धरना प्रदर्शन चलता रहा। उसके बाद रात्रि में सदर कोतवाल के आग्रह से पीड़ित लॉकरधारियों ने सदर कोतवाल की बात को मानते हुए अपना लॉकर के हक की लड़ाई को जारी रखते हुए ही बैंक के सामने रात्रि भर धरने पर अड़े रहे और अब बैंक खुलने के बाद भी आगे अपनी लड़ाई का क्रम जारी रखेंगे ।


 आपको बता दें लगातार लाकर लुटेरों द्वारा बैंकों को अपना शिकार बनाने का क्रम जारी है क्योंकि लूट की घटना पर अभी तक किसी प्रकार की पूरे प्रदेश में अंकुश नहीं लग पाया है और लुटेरे यह जान रहे हैं कि बैंक के लाकरो को लूटने पर किसी प्रकार का कोई आंकड़ा प्रस्तुत नहीं होगा और बैंक भी अपनी प्रतिष्ठा और मर्यादा को  बचाने के लिए कम से कम लूट का आंकड़ा देगा। जिससे लुटेरे भी अपने को सुरक्षित मानकर आए दिन बैंकों में लूट का क्रम जारी रखे हैं। चंदौली के बाद अब गाजीपुर में भी इसी प्रकार से लूट का क्रम जारी है।