जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बबुरी कस्बे के लोगों ने किया पावर हाउस का किया घेराव, आमरण अनशन की दी चेतावनी
बिजली कटौती को लेकर कई दिनों से बबुरी इलाके के ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि बिजली कटौती की समस्या को लेकर लोगों ने कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी बबुरी मार्केट की लाइन में सुधार नहीं हो पा रहा है।
 

बिजली कटौती से परेशान लोगों का प्रदर्शन, बिजली विभाग को दी चेतावनी, आमरण अनशन शुरू करने की योजना बना रहे लोग

चंदौली  जिले के बबुरी कस्बे के लोगों ने बिजली कटौती की समस्या को लेकर गुरुवार को पावर हाउस का घेराव किया। लोगों ने चेतावनी दी की कि अगर 2 दिन के अंदर विद्युत कटौती में किसी प्रकार का सुधार नहीं हुआ तो इलाके के लोग बाध्य होकर पावर हाउस पर आमरण अनशन शुरू करेंगे। 

 आपको बता दें कि बिजली कटौती को लेकर कई दिनों से बबुरी इलाके के ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि बिजली कटौती की समस्या को लेकर लोगों ने कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी बबुरी मार्केट की लाइन में सुधार नहीं हो पा रहा है।

लोगों ने कहा कि रात में भी केवल दो या 3 घंटे बिजली बड़ी मुश्किल से मिल रही है। इससे ग्रामीणों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर मौजूद समाजसेवी श्रीप्रकाश सोनिया ने बताया कि अगर 2 दिन के अंदर लाइन कटौती का समस्या सही नहीं हुआ तो पावर हाउस पर हम लोग एकत्रित होकर आमरण अनशन शुरू करेंगे। यह तब कर चलेगा जब तक लाइन कटौती की समस्या खत्म नहीं हो जाती।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*