जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली में व्यापार मंडल के लोगों ने किया फुट ओवर ब्रिज के काम का निरीक्षण
सहायक अभियंता ने बताया कि ओवर ब्रिज के किनारे पैदल रास्ता न बन पाने के कारण लोग अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे फाटक पार कर रहे थे।
 

तेजी से बन रहा है रेलवे पर फुट ओवर ब्रिज, व्यापारियों ने सहायक अभियंता का किया धन्यवाद

 

चंदौली जिला मुख्यालय पर चंदौली-सकलडीहा रोड पर निर्मित हो रहे फुट ओवर ब्रिज के कार्य का जायजा लेने के लिए व्यापारीगण जा पहुंचे, व्यापारी बन्धुओं ने सहायक अभियंता से बातचीत करके तेज गति से हो रहे कार्य पर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया। 

बताते चलें कि सकलडीहा रोड स्थित रेलवे पुल के किनारे फुट ओवर ब्रिज का निर्माणकार्य तेज गति से हो रहा है। एक महीने पहले  जो कार्य शिथिल अवस्था में था, अब वह व्यापारीगण के निरंतर आग्रह के कारण तेजी से होते दिख रहा है। केवल 20 दिनों में एक ओर से एक साथ सभी छः स्तंभों के निर्माण कार्य में तेजी दिखायी दे रही है। खंभे खड़े होते देख व्यापारियों में यह उम्मीद जगी है कि ऐसे ही अगर काम हुआ तो आने वाले दो से तीन महीने में रेलवे पर फुट ओवर ब्रिज शुरू किया जा सकता है।

Railway Foot over Bridge
फूट ओवर ब्रिज का निरिक्षण करते व्यापारीगण

 

इस बातचीत के दौरान सहायक अभियंता ने बताया कि ओवर ब्रिज के किनारे पैदल रास्ता न बन पाने के कारण लोग अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे फाटक पार कर रहे थे। इसी बात को ध्यान रखते हुये और व्यापारियों के बार-बार अनुरोध के कारण सेतु निगम के सभी व्यक्ति जोर शोर से कार्य पूर्ण करने में लगे हुये हैं। ताकि जल्द से जल्द पुल का काम पूरा हो सके।

सेतु निर्माण कार्य के सभी कर्मचारियों का व्यापार मंडल के लोगों ने आभार जताया और तेजी से काम करने के लिए धन्यवाद किया।

इस मौके पर मौजूद रहने वालों में व्यापार मंडल उपाध्यक्ष धनजी के साथ व्यापार मंडल मंत्री प्रदीप कुमार गुप्ता, विकास गुप्ता, अजय सिंह, रंजीत गुप्ता, राजेश चौहान, अमर सिंह आदि लोग मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*