जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आकाशीय बिजली गिरने से भैंस चरा रहे राजेन्द्र यादव और भैंस की मौत
अपने भैंस को चराने के लिए सिवान में गए थे। तभी अचानक बरसात होने लगी। इस दौरान बिजली भी कड़की। उसी की चपेट में आने से राजेंद्र और उनकी भैंस की मौके पर ही मौत हो गई।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के परेवा गांव में अचानक बिजली कड़कने से एक किसान और उसकी भैंस की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

died in Thunder Attack

 बता दें कि परेवा गांव के निवासी राजेंद्र यादव (47 वर्ष) पुत्र परसन यादव नित्य की भांति अपने भैंस को चराने के लिए सिवान में गए थे। तभी अचानक बरसात होने लगी। इस दौरान बिजली भी कड़की। उसी की चपेट में आने से राजेंद्र और उनकी भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने राजेन्द्र को जिला अस्पताल ले जाकर बचाने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं परिजनों ने किसान की मौत पर शासन प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। 

 इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि राजेंद्र यादव पुत्र परसन यादव की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम रात्रि में ही परिजनों के आग्रह पर कराया जा रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*