जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जिलाधिकारी के तबादले से खुश हैं कई लोगों, देखें प्रतिक्रिया
लोगों ने कहा कि जिलाधिकारी कुछ खास लोगों के ही फोन उठाया करते और कार्यालय में बैठने के बाद कई सत्तापक्ष के नेताओं को जरूरत से ज्यादा ही समय दिया करते थे।
 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह के तबादले से जनपद के ऐसे लोग बहुत खुश रहें, जो जन समस्याओं को लेकर सुबह जिलाधिकारी कार्यालय में जाते थे और साहब को कुर्सी पर न पाकर निराश हो जाते थे। इतना ही नहीं ऐसे भी फरियादी खुश दिख रहे हैं, जो किसी जरूरत के समय जिलाधिकारी के सरकारी फोन पर फोन करने के बाद उधर से कोई रिस्पांस नहीं मिलने से मायूस हो जाया करते थे।

 जनपद के कई किसानों ने भी जिलाधिकारी के तबादले पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि धान खरीद के मिस मैनेजमेंट, खरीद के बाद समय से भुगतान न होने और जरूरत के समय किसानों की समस्या के बारे में कोई दिलचस्पी न दिखाने वाले इस अधिकारी के तबादले के बाद किसान भी खुश हैं। उनको लगता है कि नयी जिलाधिकारी इस मामले में संवेदनशील होंगी।

 लोगों ने कहा कि जिलाधिकारी कुछ खास लोगों के ही फोन उठाया करते और कार्यालय में बैठने के बाद कई सत्तापक्ष के नेताओं को जरूरत से ज्यादा ही समय दिया करते थे। आम जनता इस दौरान परेशान रहती थी।

 विभागीय समीक्षा बैठकों में भी जिलाधिकारी का रवैया तेजतर्रार दिखने वाले अधिकारी की तरह नहीं था। केवल उनके द्वारा ज्यादातर दिशा निर्देश ही दिए  जाते थे। कभी भी वह अपनी हनक नहीं दिखा पाए। 

वहीं लोगों ने नवागत महिला जिलाधिकारी से बात की उम्मीद लगाई है कि उनकी कार्यशैली अलग होगी और वहीं जनता के प्रति काफी संवेदनशील होंगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*