जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा थाना समाधान दिवस में 10 में से केवल 1शिकायत का निस्तारण, 8 पुराने मामले भी हल
थाने में आए फरियादियों की फरियाद सुनकर उनका निस्तारण करने की कोशिश की गई।
 

SDM साहब का थाना दिवस पर फरमान

जल्द निपटाए जाएं सारे पेंडिंग मामले

चंदौली जिले के परिसर में आयोजित थाना समाधान दिवस महीने के तीसरे शनिवार को आयोजित किया गया, जिसमें  सदर उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा और सैयराजा थाना प्रभारी मौजूद रहे। इस दौरान थाने में आए फरियादियों की फरियाद सुनकर उनका निस्तारण करने की कोशिश की गई।


 थाना समाधान दिवस में कुल 10 शिकायतें आयीं, जिनमें से केवल एक का समाधान थाना दिवस पर हो गया। 
 
बता दें कि  जिले के सैयदराजा थाना परिसर में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया था, जिसमें थाना क्षेत्र के लेखपाल, कानूनगो तथा सैयदराजा थाना के हलका इंचार्जों की मौजूदगी में आए हुए फरियादियों की फरियाद सुनकर उनके मामले को हल करने की कोशिश की गयी। इस दौरान कुल 10 शिकायतें आयीं, जिनमें से एक का निस्तारण हो गया और बाकी को संबंधित लोगों को सौंप दिया गया।


  
इस दौरान सदर एसडीएम अजय मिश्रा द्वारा सारे लोगों के  को सुनने के बाद उसके निस्तारण हेतु क्षेत्र के लेखपाल व कानूनगो को निर्देशित किया गया । शिकायतों को जल्द निस्तारित करने के लिए संबंधित लोगों को निर्देश दिया गया । 

इस संबंध में उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा ने बताया कि शिकायतें क्षेत्र से संबंधित व जमीन विवाद को लेकर  शिकायतें थी।  जिसे संबंधित क्षेत्र के लेखपाल की टीम को मामला सुपुर्द किया गया है । जल्द ही सभी मामलों का निस्तारण हो जाएगा । इसके पूर्व के समाधान दिवस में 8 शिकायतें पेंडिंग थीं, जिसे निस्तारित कर दिया गया है।  

इस दौरान सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय, वरिष्ठ उप निरीक्षक जलील अहमद तथा उप निरीक्षक जितेंद्र उपाध्याय के साथ अन्य उप निरीक्षकों के अलावा लेखपाल व कानूनगो उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*