जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एसडीएम और सीओ ने मोहर्रम जुलूस में सुरक्षा-व्यवस्था का लिया जायज़ा
एसडीएम को फारुकी अखाड़ा कमेटी के लोगों ने बताया कि अधिकतर सड़कें ठीक ठाक हैं। जुलूस में भीड़ काफी होती है।
 

चन्दौली जिले मैं मोहर्रम की दसवीं यौमे आशूरा 9 अगस्त को मनाया जाएगा। वही अलीनगर स्थित निकलने वाले ताजिया जुलूस के मार्गों व कर्बला का गुरुवार को एसडीएम और सीओ ने किया निरीक्षण।

बताते चलें कि एसडीएम को फारुकी अखाड़ा कमेटी के लोगों ने बताया कि अधिकतर सड़कें ठीक ठाक हैं। जुलूस में भीड़ काफी होती है। इसलिए दुर्घटना से बचने के लिए तारों को सही कराना होगा। इस दौरान अधिकारियों ने कई ताजिया चौक का भी निरीक्षण किया। इस दौरान कई स्थानों पर रुक कर अधिकारियों ने लोगों से बात भी की। लोगों की मुख्य समस्या बिजली आपूर्ति, पेयजल, और कहीं कहीं खराब सड़कों को लेकर रही। अधिकारियों ने ठीक कराने का आश्वासन दिया। अलीनगर जामिया कर्बला जाने के रास्ते के आगे नगर पालिका अपनी बाउंड्री करके गेट लगा दिया है। जिसको एसडीएम ने उसमें नगरपालिका का रखा समान कहीं दूसरे स्थान पर रखा जाए और इसको साफ सफाई कर उस दिन गेट खोलने का आदेश दिया। जिससे ताजिया जुलूस को कर्बला तक जाने में आसानी हो।

 इस दौरान नगरपालिका के अधिकारी एवं कर्मचारी लेखपाल तथा सभासद प्रतिनिधि शिव शंकर शर्मा, मस्जिद एवं मेला कमेटी के अध्यक्ष इस्तेखार अहमद, अकील अहमद बाबू, रसूद अहमद, नईम, मुनीर, समीम, यासीन खलीफा, समीउल्लाह, गुड्डू खलीफा आदि लोग मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*