जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कप्तान साहब ने की हिन्दू एवं मुस्लिम समाज के लोगों के साथ मीटिंग, की यह अपील
पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जनपद के हिन्दू एवं मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन, धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर शासन के निर्देशों, गाइडलाइन से अवगत कराते हुए अपेक्षा की गयी कि जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें
 

हिन्दू एवं मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन, धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर शासन के निर्देशों

व्यक्तियों को भी इस हेतु प्रेरित एवं जागरूक करने हेतु कहा गया

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जनपद के हिन्दू एवं मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन, धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर शासन के निर्देशों, गाइडलाइन से अवगत कराते हुए अपेक्षा की गयी कि जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। किसी भी प्रकार की अफवाह व उन्माद फैलाने वालों के बारे में तत्काल 112 नम्बर अथवा संबंधित थाने को सूचित करें। 

SP Chandauli Meeting Hindu Muslim Community

पुलिस अधीक्षक ने सभी से आपसी सद्भाव-शांति एवं सौहार्द बनाये रखते हुए त्योहार मनाने हेतु अपील की, ताकि जिले में अनावश्यक तनाव न पैदा हो। किसी भी धार्मिक स्थल/कार्यक्रम आदि में भीड़ एकत्रित न करने और अपने अनुयायियों व आप-पास के व्यक्तियों को भी इस हेतु प्रेरित एवं जागरूक करने हेतु कहा गया। 

पुलिस अधीक्षक ने बैठक में उपस्थित दोनों समुदायों के सभी गणमान्य व सम्मानित व्यक्तियों द्वारा शासन के निर्देशों व गाइडलाइन का पालन करने का आश्वासन दिया गया। सोशल मीडिया के दुरूपयोग एवं अफवाहों के संबंध में भी लोगों को सचेत रहने के लिए जागरूक किया गया। 

इसीलिए पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा सभी अधिकारी व थाना प्रभारीगण को भी अपने-अपने क्षेत्र में सतर्क दृष्टि बनाए रखते हुए आगामी त्योहारों को सकुशल व शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने एवं शासन के निर्देशों का अरक्षशः पालन कराये जाने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।