जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस अधीक्षक ने बदले आधा दर्जन से अधिक कोतवाल व थाना प्रभारी
चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा जनपद की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जनपद के चारों सर्किल के कई थाने के थाना प्रभारियों को बदलने की कार्रवाई की गयी है।
 

कई थाना प्रभारियों को किया इधर से उधर

कुछ को तैनाती तो कुछ को साइड लाइन

किनारे हो गए चंदौली व सकलडीहा के कोतवाल

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद के आधे दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों को इधर-उधर करने की करने की कार्रवाई की है। इसको देखते हुए पुलिस महकमे में हलचल बढ़ गयी है। कई दिनों के बाद थाना प्रभारियों का इतने व्यापक स्तर पर तबादला किया गया है।

 बता दें कि चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा जनपद की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जनपद के चारों सर्किल के कई थाने के थाना प्रभारियों को बदलने की कार्रवाई की गयी है। उसमें कई कोतवाल और कई थाना प्रभारी इधर से उधर किए गए हैं तो कुछ को सेल में तैनाती दी गयी है।
 

SP Chandauli Transfer

एसपी के द्वारा की गयी कार्रवाई में सकलडीहा सर्किल के चारों थाने के थाना प्रभारियों को बदला गया है। वहीं सदर सर्किल के दो थाने प्रभारियों को इधर से उधर किए गए हैं। इसके साथ चकिया सर्किल में एक तथा पीडीडीयू नगर सर्किल के एक थाना प्रभारी को बदलने की कार्रवाई हुयी है।

 पुलिस अधीक्षक द्वारा बदले गए  थाना प्रभारी इस प्रकार हैं....

सकलडीहा सर्किल के  बलुआ थाना प्रभारी राजीव सिंह को सदर कोतवाली चंदौली का नया कोतवाल बनाकर तैनात किया गया है। वहीं धानापुर थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह को बलुआ थाने का नया प्रभारी बनाया गया है, जबकि धीना थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह को धानापुर थानाध्यक्ष के रूप में चार्ज दिया गया हैं। वहीं सकलडीहा कोतवाली के प्रभारी विनोद मिश्रा को क्राइम ब्रांच में भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच में तैनात अनिल पांडेय को सकलडीहा कोतवाली का कोतवाल बनाया गया है। वहीं धीना थानाध्यक्ष के पद पर इलिया थाना के प्रभारी अमित कुमार को चार्ज देकर भेजा गया है।

सदर सर्किल में  उपनिरीक्षक शैलेंद्र सिंह सर्विलांस सेल से थानाध्यक्ष कन्दवा पर तैनात किया गया है। वहीं सदर चंदौली कोतवाली के प्रभारी संतोष कुमार सिंह को विवेचना सेल प्रभारी बनाया गया है।

चकिया सर्किल में इलिया थानाध्यक्ष के पद पर मिर्जा रिजवान अली बेग को तैनात किया गया हैष वह अभी तक दुलहीपुर चौकी प्रभारी के पद पर तैनात थे।

 पीडीडीयू नगर सर्किल में कन्दवा से हटाए गए राजेश सरोज को बबुरी थाने के प्रभारी के रूप में चार्ज दिया गया है, जबकि
बबुरी थाना प्रभारी अतुल कुमार को हटाकर सर्विलांस सेल में तैनात किया गया है।

थाने से हटाकर साइड लाइन किए तेज तर्रार कहे जाने वाले कोतवाल व थानेदारों को लेकर महकमे में तरह तरह की चर्चाएं हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही कुछ और तबादले किए जाएंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*