जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
व्यापारी बन्धुओं, उद्यमियों, सर्राफा व्यवसाईयों के साथ पुलिस कप्तान ने की मीटिंग
गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक  द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से सुरक्षा का माहौल प्रदान करने का पूरा विश्वास दिलाया गया तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या व शिकायत पुलिस से बताया जा सकता है
 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक चन्दौली अंकुर अग्रवाल की अध्यक्षता व अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली की उपस्थिति में सोमवार को पुलिस लाइन्स चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं, उद्यमियों, सर्राफा व्यवसाईयों के साथ त्यौहारों के दृष्टिगत मासिक गोष्ठी कर समस्याओं को सुना गया तथा उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।
         

SP Meeting


गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक  द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से सुरक्षा का माहौल प्रदान करने का पूरा विश्वास दिलाया गया तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या व शिकायत पुलिस से बताया जा सकता है, जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा। हर व्यक्ति के लिए वह हर समय उपस्थित हैं। 

इसके अतिरिक्त एसपी साहब ने सभी से अपनी-अपनी दुकानों में व बाहर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगवाने, सड़कों व पटरियों पर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण न करने, शांति एवं सौहार्द पूर्वक मिल जुलकर त्यौहारों को मनाने व किसी संदिग्ध व्यक्ति आदि के दिखाई देने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु अपील की। 

 उक्त बैठक में जनपद के समस्त थाना क्षेत्र के व्यापार मण्डल के पदाधिकारी, व्यापारी बन्धु, उद्यमी  एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*