जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अखिलेश के ट्वीट पर केशव मौर्या का पलटवार, बोले-जांच के बाद मिलेगी सजा, नहीं बचेगा कोई दोषी पुलिस वाला
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में लड़की की हत्या के बाद हुए बवाल के मामले में अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद वाराणसी पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपना बयान जारी किया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि शिकायत के आधार पर इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर के मामले की जांच कराई जा रही है
 
शिकायत के आधार पर इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर के मामले की जांच कराई जा रही

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में लड़की की हत्या के बाद हुए बवाल के मामले में अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद वाराणसी पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपना बयान जारी किया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि शिकायत के आधार पर इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर के मामले की जांच कराई जा रही है। किसी भी हालत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।



 आपको बता दें कि 1 मई को सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में एक गैर जमानती वारंट और जिला बदर के अपराधी कन्हैया यादव के घर पुलिस छापेमारी के दौरान कन्हैया की लड़की की मौत की खबर आने के बाद से चंदौली पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। देर रात तक चले बवाल के बाद जब सैयदराजा के थाना प्रभारी को सस्पेंड करके उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश हुआ तब तक मामला शांत हुआ।

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करके यूपी की पुलिस को हत्यारी पुलिस करार दिया और हत्याओं को प्रायोजित कह कर सरकार को घेरने की कोशिश की है।


 

 वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अखिलेश यादव बौखलाए हुए हैं। इसलिए इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। सैयदराजा की घटना में कोई भी पुलिसकर्मी दोषी होगा, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी। लेकिन अपराधियों को पकड़ने के लिए गई पुलिस के साथ हुई यह घटना दुखद है। ऐसे में पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही भी होगी।