जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा में पुलिस की चौकसी रही दिनभर रही शांति, स्टेशन व बाजार में घूमती रही पुलिस
 देशभर में आर्मी के लिए नए तौर तरीके व योजनाओं के विरोध में छात्रों द्वारा जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। उसको देखते हुए सैयदराजा पुलिस द्वारा क्षेत्र में 5 टीमों का गठन करके चौकसी बरतने के साथ साथ क्यूआरटी तैनात कर दी गयी थी।
 

प्रदर्शन को लेकर सबेरे से एक्टिव रही पुलिस, नहीं हुयी कोई अप्रिय घटना, हर जगह चौकसी के लिए घूमती रही पुलिस

 

चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस द्वारा सैयदराजा रेलवे स्टेशन पर निरंतर भ्रमण कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। इसके साथ ही साथ सैयदराजा बाजार सहित तमाम इलाकों में थाना प्रभारी द्वारा क्षेत्र में लगातार भ्रमण का काम किया गया, ताकि किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो।

देश के कई इलाकों में अग्निपथ और अग्निवीर योजना  को लेकर छात्रों द्वारा किए जा रहे बवाल को लेकर चंदौली जिले के सभी इलाकों की ही तरह सैयदराजा में विशेष चौकसी देखी गयी। इलाके में कोई बवाल न हो इसके लिए स्टेशन पर डेढ़ सेक्शन पीएसी एक इंस्पेक्टर के साथ पुलिस बल सबेरे ही लगा दिया गया था। 

 देशभर में आर्मी के लिए नए तौर तरीके व योजनाओं के विरोध में छात्रों द्वारा जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। उसको देखते हुए सैयदराजा पुलिस द्वारा क्षेत्र में 5 टीमों का गठन करके चौकसी बरतने के साथ साथ क्यूआरटी तैनात कर दी गयी थी। ताकि क्षेत्र में इसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो सके।

 सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि क्षेत्र में अधिक संख्या में पुलिस बल व पीएसी तैनात की गई है, ताकि क्षेत्र में अप्रिय घटना करने वालों पर अंकुश लगाया जा सके। उसके साथ साथ संदिग्धों और अप्रिय घटना करने वालों को चिन्हित भी किया जा रहा है। फिलहाल सैयदराजा इलाके में पूरे दिन अलर्टनेस का फायदा दिखा और क्षेत्र में शांति व्यवस्था बरकरार रही।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*