जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा थाने के समाधान दिवस में आ गयीं 5 शिकायतें, मौके पर 2 का हुआ निस्तारण
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना पर आयोजित समाधान में सैयदराजा थाना प्रभारी के अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें कुल 5 प्रार्थना पत्र पढ़े और 2 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष तीन मामले राजस्व विभाग से संबंधित होने के कारण इन मामलों का निस्तारण नहीं किया जा सका।
 
सैयदराजा थाना प्रभारी के अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना पर आयोजित समाधान में सैयदराजा थाना प्रभारी के अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें कुल 5 प्रार्थना पत्र पढ़े और 2 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष तीन मामले राजस्व विभाग से संबंधित होने के कारण इन मामलों का निस्तारण नहीं किया जा सका। इन मामलों को संबंधित क्षेत्र के लेखपाल व कानूनगो को तीन प्रार्थना पत्र देकर उन्हें त्वरित निस्तारण कराने के लिए निर्देशित किया गया। 

thana diwas

थाना दिवस के दौरान दौरान क्षेत्र के लोगों द्वारा अपनी समस्याओं को हल कराने के लिए सैयदराजा थाना प्रभारी के सामने रखा गया तो सैयदराजा थाना प्रभारी द्वारा मामले के निस्तारण हेतु दोनों पक्षों को बुलाकर मौके पर निस्तारण करने की राजस्व विभाग की टीम को निर्देशित किया गया और कहा गया कि दोनों पक्ष को संतुष्ट करते हुए इन तीनों मामलों का त्वरित निस्तारण हो गया।

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि आज समाधान दिवस में कुल 5 शिकायतें पड़ी थीं। जिसमें से दो पुलिस विभाग से संबंधित थी तो उन्हें पुलिस को मौके पर भेजकर निस्तारित करा दिया गया।

शेष तीन शिकायतें राजस्व से संबंधित होने के कारण उन्हें क्षेत्र के हलका इंचार्ज व लेखपाल को हल करने के लिए निर्देशित किया गया है।