जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेजोपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, संतोष यादव की हालत गंभीर
इस संबंध में सैयदराजा अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें सैयदराजा पुलिस द्वारा मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया था।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के तेजोपुर गांव में जमीन विवाद के दौरान उसने दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले हैं, उसमें गंभीर रूप से घायलों को थाने के माध्यम से रविवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल कराया गया है।  

बता दें कि भाई भाई के इस जमीन विवाद के दौरान दीवार बनाने की मांग को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। वहीं संतोष यादव को दूसरे पक्ष द्वारा लाठी-डंडे तथा ईंट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिनके परिजनों ने उन्हें लादकर सैयदराजा थाने ले आये और थाने द्वारा उनका सैयदराजा अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल कराया गया।

इस संबंध में सैयदराजा अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें सैयदराजा पुलिस द्वारा मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया था। हालत गंभीर होने पर इन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 सैयदराजा पुलिस में मेडिकल के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*