जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिजली के खंभे से लड़कर इस तरह नहर में चली गयी स्कॉर्पियो, दो लोग हो गए हैं घायल
वाहन में सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए और वाहन में मौजूद चालक सहित घायल सवार को बाहर निकालकर अस्पताल भेजवाया।
 

चंदौली जिले के डेढ़गांवा-जलालपुर मार्ग पर डेढ़गांवा गांव के पास बुधवार की रात नौ बजे स्कॉर्पियो नहर में पलट गई। इससे स्कॉर्पियो के चालक सहित दो लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घायलों को पानी से बाहर निकालकर अस्पताल भेजवाया।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र का निरहू का पुरा गांव निवासी स्कार्पियो चालक पिंटू यादव (28) गांव के दीपक यादव (25) के साथ स्थानीय थाना क्षेत्र के सुढ़ना गांव में अपनी रिश्तेदारी में आया था। दोनों रात में ही वापस लौट रहे थे। डेढ़गांवा-जलालपुर मार्ग पर डेढ़गांवा मोड़ पर पहुंचते ही उनकी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बिजली के स्टे राड से टकराकर नहर में चली गई।

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए और वाहन में मौजूद चालक सहित घायल सवार को बाहर निकालकर अस्पताल भेजवाया। उधर स्टे राड और खंभे से टकराने की वजह से बिजली के तारों के आपस में टकराने से चिंगारी निकलने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर बिजली विभाग ने तत्काल आपूर्ति बंद कर दी जिससे कोई दुर्घटना नहीं हुई। 

फिलहाल घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है और पुलिस मामले में जांच कर रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*