जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नाबदान के गंदे पानी में आने जाने को मजबूर हैं गौरी गांव के लोग, नहीं होती है नाली की साफ सफाई
आलम यह है कि ग्रामीणों को इन दिनों गंदे पानी से होकर आवागमन करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार शिकायत करने के बाद नाली की साफ सफाई का सिर्फ कोरम पूरा किया गया है।
 


चन्दौली जिले के गौरी गांव की मुख्य गली इन दिनों जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का शिकार बनी हुयी है। गली में नाबदान का गंदा पानी दिन रात बहता रहता है, जिससे गांव में आने जाने वाले लोग उसी से आवागमन करने को मजबूर हैं।

        
गौरी गांव के मुख्य मार्ग पर बनी नाली की सफाई पिछले कई दिनों से नहीं की जा रही है। साफ सफाई के अभाव से कूड़े करकट से पूरी नाली भरी पड़ी है, जिससे गांव के घरों का निकलने वाला नाबदान का गंदा पानी नाली से ओवर फ्लो हो करके मुख्य मार्ग पर बह रहा है।

Sewer Issue

आलम यह है कि ग्रामीणों को इन दिनों गंदे पानी से होकर आवागमन करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार शिकायत करने के बाद नाली की साफ सफाई का सिर्फ कोरम पूरा किया गया है। एक पर पुनः गली की नाली जाम हो गयी है, जिससे नाबदान का गंदा पानी गलियों में बह रहा है। इससे गांव के ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । 

गांव के लोगों का कहना है कि सबसे अधिक कठिनाई रात के अंधेरे में आवागमन करने वाले लोगों को होती है। गली में आए दिन साइकिल और बाइक सवार कीचड़ में फिसल कर चोटिल होते रहते हैं। साथ ही गंदगी जहरीले जीव जंतुओं व संक्रमण फैलने का भय बना रहता है।

ग्रामीणों ने खंड विकास अधिकारी व जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए  मांग किया कि  जल्द से जल्द नाली की सफाई करा कर पानी की निकासी की व्यवस्था की जाय, ताकि यह समस्या जड़ से खत्म हो जाए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*