जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कन्हैया यादव से फोन पर शिवपाल ने की बात, जल्द आएंगे चंदौली
निशा यादव उर्फ़ गुड़िया यादव की मौत के बाद परिजनों को सांत्वना देने के लिए हर पार्टी के कार्यकर्ता व लोग पहुंचते रहे। इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पारस यादव भी कन्हैया यादव के घर पहुंच कर पहले तो मृतिका के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित किया और उसके बाद पिता से सारी बातें सुनने के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव से बात कराई।
 

 फोन पर बात करते करते रोने लगे कन्हैया यादव, शिवपाल व पारस यादव ने बंधाया ढांढस 

चंदौली जिले के मनराजपुर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पारस यादव ने अपने दल बल के साथ पीड़िता के पिता कन्हैया यादव के घर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी शिवपाल सिंह से  फोन पर वार्ता कराई तो शिवपाल सिंह ने न्याय के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

बताते चलें कि चंदौली जिले में पुलिस की दबिश के बाद निशा यादव उर्फ़ गुड़िया यादव की मौत के बाद परिजनों को सांत्वना देने के लिए हर पार्टी के कार्यकर्ता व लोग पहुंचते रहे। इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पारस यादव भी कन्हैया यादव के घर पहुंच कर पहले तो मृतिका के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित किया और उसके बाद पिता से सारी बातें सुनने के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव से बात कराई।

 शिवपाल यादव ने पीड़ित के पिता से सारी बात सुनने के बाद उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही आएंगे और आप को न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद करेंगे। उनकी यह बात सुनकर कन्हैया यादव इतना भावुक हो गए कि वह फूट-फूट कर रोने लगे। लोगों ने उन्हें ढांढस बंधाया और शांत कराया। 

 वहीं जिलाध्यक्ष द्वारा कहा गया कि जल्द ही शिवपाल जी आकर आपकी सारी समस्याओं का समाधान कराने की कोशिश करेंगे व आपको न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ने का कार्य करेंगे। उनकी पार्टी आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर जगह खड़ी रहेगी और हर तरह के आंदोलन में साथ देगी।