जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आईआईटी से कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई करना चाहता है अंकित, सिविल सर्विसेस में भी जाने का सपना
जिले के सेंट जॉन्स स्कूल कटसिला के विद्यालय में पढ़ने वाले अंकित कुमार आनंद ने इंटर की परीक्षा का परिणाम आने के बाद 97% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पाया है।
 

ये हैं सेंट जॉन्स स्कूल के टॉपर

दूसरे व तीसरे स्थान पर दो-दो छात्र

चंदौली जिले में आईएससी बोर्ड से पढ़ने वाले छात्रों के रिजल्ट आने के बाद से छात्रों के घर में खुशी का माहौल है। स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र ने 97% अंक हासिल किए हैं। वहीं द्वितीय स्थान पर दो छात्रों ने एक बराबर अंक प्राप्त किया है। तीसरे स्थान पर भी 2 छात्रों द्वारा बराबर अंक प्राप्त कर सफलता हासिल की गयी है।

आपको बता दें कि  जिले के सेंट जॉन्स स्कूल कटसिला के विद्यालय में पढ़ने वाले अंकित कुमार आनंद ने इंटर की परीक्षा का परिणाम आने के बाद 97% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पाया है। वहीं दूसरे स्थान पर आदर्श कुमार सिंह तथा शिवम कुमार सिंह द्वारा 94.4% अंक हासिल किया गया है। तीसरे स्थान पर भी चंद्र प्रकाश तथा नित्यानंद द्वारा 92.6% अंक हासिल किया गया है। 

आपको बता दें कि पूरे रिजल्ट में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों की संख्या भी अधिक रही है। इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाचार्य बताया कि इंटर में पढ़ने वाले छात्रों का रिजल्ट 100% रहा है और सारे छात्रों की उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। वही इस संबंध में इंटर की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले अंकित कुमार आनंद ने बताया कि उन्होंने अपने बलबूते पर इस अंक को हासिल किया है और आगे सिविल सर्विसेज यह तैयारी के साथ ही साथ आईआईटी कंप्यूटर साइंस से पढ़कर इंजीनियर बनना चाहते हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*