जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कन्दवा थाना प्रभारी राजेश सरोज को पुलिसकर्मियों ने दी विदाई
थाना प्रभारी कन्दवा को नए थाने पर चार्ज लेते जाते समय मातहतों द्वारा उनकी जोरदार विदाई की गई और कहा गया कि आप के नेतृत्व में जो कार्य हम लोगों ने किया है वह हमारे लिए हमेशा इस स्मरणीय रहेगा।
 

बबुरी थाना प्रभारी बनाए जाने पर हर्ष

राजेश सरोज की विदाई पर याद किया गया व्यवहार

चंदौली जिले के कन्दवा थाना प्रभारी का पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा बबुरी थाने पर तबादला  किये जाने के बाद कन्दवा थाने के पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी की जोरदार विदाई की और कार्यकाल के दौरान व्यवहार और कार्यों को याद किया।

Sub Inspector Rajesh Saroj

बता दें कि मंगलवार की रात्रि को जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा आधे दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों को इधर से उधर किए जाने के क्रम में कन्दवा थाना प्रभारी राजेश सरोज को कन्दवा से हटाकर बबुरी थाने का चार्ज दिया गया है। थाना प्रभारी कन्दवा को नए थाने पर चार्ज लेते जाते समय मातहतों द्वारा उनकी जोरदार विदाई की गई और कहा गया कि आप के नेतृत्व में जो कार्य हम लोगों ने किया है वह हमारे लिए हमेशा इस स्मरणीय रहेगा।

 इस दौरान कन्दवा थाना प्रभारी राजेश सरोज ने कहा कि यह सरकारी नौकरी है। इसमें ट्रांसफर व पोस्टिंग कार्य होता रहता है और इससे भावुक होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि कहीं ना कहीं फिर हम लोगों की मुलाकात होती रहेगी।

चलते समय सभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें माला पहनाकर गले मिलकर विदाई देने का कार्य किया और कहा कि आप जहां भी रहे ऐसे ही अच्छे कार्य करते रहें और आपका नाम रोशन रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*