जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुमित ने पंखे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति-पत्नी से बीच था विवाद
सैयदराजा थाना क्षेत्र के बनसिंगपुर गांव के केदार त्रिपाठी के 35 वर्षीय पुत्र सुमित त्रिपाठी  द्वारा पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के बनसिंगपुर गांव में 35 वर्षीय सुमित  त्रिपाठी ने पारिवारिक विवाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के बनसिंगपुर गांव के केदार त्रिपाठी के 35 वर्षीय पुत्र सुमित त्रिपाठी  द्वारा पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जैसे ही इसकी सूचना परिजनों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया।  इस घटना की सूचना सैयदराजा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे सैयदराजा थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस ने शव को पंखे से उतार कर आगे की कार्यवाही की। वहीं परिजनों ने पुत्र को इस हालत को देखकर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

 इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि सुमित त्रिपाठी 35 पुत्र  केदार त्रिपाठी की 5 वर्ष से शादी हुई थी और पत्नी के विवाद व पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या कर ली । जिसका शव पंखे के सहारे लटकता हुआ मिला। शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*