जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
श्री यमुना संस्कृत महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को वितरित किया गया टेबलेट
यमुना संस्कृत महाविद्यालय में बच्चों को टेबलेट वितरण का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें की मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य सदर श्री दिलीप सोनकर जी के कर कमलों द्वारा बच्चों को टैबलेट वितरित किया गया।
 

टैबलेट पाकर के छात्र छात्राएं प्रफुल्लित

सरकार की योजना से हैं खुश

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित श्री यमुना संस्कृत महाविद्यालय कटसिला चंदौली में आज दिनांक 7 नवंबर 2022 को माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा चलाए जा रहे छात्र-छात्राओं के सशक्तिकरण के लिए स्मार्टफोन व टेबलेट वितरण कार्यक्रम के तहत टेबलेट का वितरण किया गया ।

yamuna college


बताते चलें कि यमुना संस्कृत महाविद्यालय में बच्चों को टेबलेट वितरण का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें की मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य सदर श्री दिलीप सोनकर जी के कर कमलों द्वारा बच्चों को टैबलेट वितरित किया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि ने अपने वक्तव्य में सरकार के द्वारा छात्र छात्राओं के अग्रिम भविष्य के लिए चलाई जा रही मुख्यमंत्री के सभी योजनाओं के बारे में बताया और उन्होंने बताया कि किस तरह से स्मार्टफोन और लैपटॉप के द्वारा बच्चों को आगे की पढ़ाई में  सहायक होगी ।

Tablet distribution

 मुख्य मंत्री मा0 आदित्यनाथ योगी जी  के द्वारा चलाई जा रही इस महत्वाकांक्षी योजना फ्री स्मार्टफोन व टैबलेट तकनीकी शिक्षा में सहयोगी बन सकता है,और वहां पर उपस्थित सभी लोगों का अभिवादन करते हुए उन्होंने और बच्चों को अच्छे तरीके से पढ़ाई कर अपने विद्यालय व जिले का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

Tablet distribution

इस मौके पर मुख्य अतिथि दिलीप सोनकर जिला पंचायत सदस्य चंदौली, संस्थापक भुवनेश्वर सिंह, प्रधानाचार्य शिव नारायण शास्त्री अवधेश कुमार सिंह, अरूण कुमार मौर्य, श्रीकांत सिंह, धर्मेंद्र सोनकर, सुधीर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*