जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शक्षिक संघ का 20 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन
अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ का सदस्यता अभियान के माध्यम से प्रत्येक शिक्षक व शिक्षिकाओं तक मुहिम चलाने का काम करें। शिक्षकों को एकजुट होकर अपनी ताकत का एहसास कराना होगा। 
 

 चंदौली जिले के उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जिला इकाई की बैठक के बाद शनिवार को कैम्प कार्यालय पर फैसला लेकर आगामी 20 सितम्बर को पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जिला मुख्यालय पर होने वाले विशाल धरना प्रदर्शन को लेकर तैयारी की जा रही है। वहीं शिक्षक हित के लिए धरना में शामिल होने के लिए पूरे जिले के शिक्षकों का आह्वान किया गया है।

इसके लिए जिला मंत्री मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि शिक्षक हित के लिए पुरानी पेंशन बहुत ही जरूरी है। इसके लिए संगठन सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ने को तैयार है। संगठन शिक्षकों के हित को देखते हुए आगामी 20 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर पुरानी पेंशन की मांग को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन करने जा रही है। इसमें जनपद के शिक्षकों की सहभागिता बहुत ही जरूरी है। 

जिला मुख्यालय पर प्रस्तावित धरना में शामिल होने के लिए सभी शिक्षकों को जागरूक किया जा रहा है। अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ का सदस्यता अभियान के माध्यम से प्रत्येक शिक्षक व शिक्षिकाओं तक मुहिम चलाने का काम करें। शिक्षकों को एकजुट होकर अपनी ताकत का एहसास कराना होगा। 

इस मौके पर अच्युतानंद त्रिपाठी, नियाज अहमद, वीरेंद्र मोहन, मदन तिवारी, बलराम पाठक, अजय सिंह, राकेश पांडेय, राजेश यादव, यादवेंद्र, वेदप्रकाश मिश्रा, निखिल सिंह, अभिषेक पाठक आदि रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*