जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क पर भीड़ रहती तो चली जाती कई लोगों की जान, जानिए कैसे हुआ यह हादसा
घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग गया। वहीं ट्रेलर का चालक बुरी तरह से केबिन में फस गया, जिसे पुलिस वालों ने काफी देर तक चले रेस्क्यू के बाद निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
 

एसपी ऑफिस के सामने कैसे हुयी दुर्घटना, ट्रैक्टर ट्रॉली को बचाने में तीन गाड़ियों में मारी टक्कर, सड़क किनारे खड़े कंटेनरों में टक्कर 

 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने नेशनल हाईवे पर ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के प्रयास में एक बड़ा ट्रेलर तीन वाहनों को टक्कर मारते हुए आगे जाने लगा। इस दौरान टेलर का ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास की गाड़ियों में एक के बाद एक टक्कर को देखकर लोग घटनास्थल की दौड़ पड़े। मगर संयोग अच्छा यह था कि इस हादसे के वक्त हल्की बारिश होने के कारण सड़क पर लोग नहीं थे अन्यथा कई लोगों की जान जा सकती थी। 

जिला मुख्यालय पर एक बड़ा हादसा उस समय टल गया, जब एक ट्रेलर ने तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग गया। वहीं ट्रेलर का चालक बुरी तरह से केबिन में फस गया, जिसे पुलिस वालों ने काफी देर तक चले रेस्क्यू के बाद निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Trailer Accident
टक्कर होने के बाद फंसे ड्राइवर  निकालते लोग 

 बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक सुरेंद्र यादव (40 वर्ष) अपना ट्रेलर लेकर जयपुर से बिहार की ओर जा रहा था। जैसे ही वह चंदौली जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास पहुंचा तभी सर्विस रोड से लदी ट्रैक्टर-ट्राली तेजी से हाईवे पर चढ़ने लगी। इस दौरान ट्रॉली को बचाने के चक्कर में ट्रेलर में अपनी गाड़ी को सर्विस रोड की ओर मोड़ दिया। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारते हुए सर्विस रोड पर चंदौली कोतवाली के बाहर खड़े दो कंटेनरों में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद दोनों कंटेनर कई मीटर दूर चले गए। टक्कर होने से ड्राइवर  फंस गया और उसमें ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। 

 सड़क दुर्घटना की आवाज सुनकर कोतवाली व एसपी ऑफिस में मौजूद सिपाही और दुर्घटना में ड्रॉइवर सुरेंद्र को बाहर निकाला गया। चालक को काफी चोटें आई हैं और उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*