जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दो ट्रकों में टक्कर के बाद दो लोग गंभीर रुप से जख्मी, भेजे गए ट्रॉमा सेंटर
नौबतपुर में हाइवे पर खड़ी ट्रक में दूसरी तरफ से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे ट्रक में सवार दो लोग बुरी तरह से फंस गए। 
 

यूपी बिहार बॉर्डर के नेशनल हाइवे पर हादसा

वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किए गए घायल

चंदौली जनपद के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर में हाइवे पर खड़ी ट्रक में दूसरी तरफ से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे ट्रक में सवार दो लोग बुरी तरह से फंस गए। 

आपको बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर के यूपी बिहार बॉर्डर के नेशनल हाइवे दो पर खड़ी ट्रक में सामने से आ रही दूसरी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे उसमें सवार रामविलास यादव पुत्र राम अवतार यादव (34 वर्ष) और अनिल कुमार (40 वर्ष) फंस गए।

Two Injured Truck Accident

बताया जा रहा है कि रामविलास यादव बलारपुर सकलडीहा थाना के निवासी और  अनिल कुमार  गया के निवासी हैं। टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए और किसी तरह ट्रक के केबिन में फंसे दोनों चालक एवं परिचालकों को निकालकर जिला हॉस्पिटल भेजा, जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक चिकित्सा सुविधा देकर गंभीर हालत में वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।  

Two Injured Truck Accident

इस घटना की जानकारी दोनों घायलों के परिजनों को भी दे दी गयी है। घायलों की हालत गंभीर होने पर बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में उनका उपचार किया जा रहा है।

Two Injured Truck Accident

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*