जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
वामा सारथी व 7 डेज फाउंडेशन की कार्यशाला, दी गयी स्वास्थ्य संबंधी उपयोगी जानकारियां
चंदौली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती की अगुवाई में पुलिस लाइन चंदौली स्थित सभागार कक्ष में वामा सारथी (उत्तर प्रदेश पुलिस फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन) के अंतर्गत महिलाओं, महिला पुलिस कर्मियों एवं उनके परिवारजनों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करते हुए
 
आर्गेनिक इकोफ्रेंडली पैड के लिए पुलिस महिलाओं को जागरूक किया

चंदौली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती की अगुवाई में पुलिस लाइन चंदौली स्थित सभागार कक्ष में वामा सारथी (उत्तर प्रदेश पुलिस फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन) के अंतर्गत महिलाओं, महिला पुलिस कर्मियों एवं उनके परिवारजनों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करते हुए आत्मरक्षा एवं उत्तम स्वास्थ्य आदि विषयों पर विस्तृत रूप से चर्चा कर जागरूक किया गया। 

Vaama-Saarthi 7 Days Foundation Workshop

यूपी पुलिस फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में बच्चों और महिलाओं के स्वास्थ्य के संबंध में निःशुल्क कार्यशाला में  7 डेज फाउंडेशन ने भी शिरकत की और संस्था के लोगों द्वारा वहां पर मौजूद लोगों में आर्गेनिक सेनेटरी नैपकिन एवं महिला स्वास्थ्य संबंधित जानकारी पुलिस विभाग में पोस्टेड महिला कर्मचारियों और उनके परिवार के लोगों को दी गयी। 

Vaama-Saarthi 7 Days Foundation Workshop

इस मौके पर संस्था की संचालिका कोमल गुप्ता ने महिला पुलिस के बीच सेनेटरी पैड के बाबत जानकारी देते हुए महिलाओं में हो रही विभिन्न बीमारियों को लेकर जागरूक किया। उन्होंने बताया कि असुरक्षित कार्यप्रणाली से महिला में गर्भ धारण नही होने सहित कैंसर गुप्त रोग आदि कई बीमारियां फैल रही है, उन्होंने सेनेटरी पैड के विभिन्न फायदे बताते हुए आर्गेनिक इकोफ्रेंडली पैड के लिए पुलिस महिलाओं को जागरूक किया। 

इस दौरान 7 डेज फाउंडेशन के नेतृत्व में आस्था हॉस्पिटल के डॉ प्रदीप गुप्ता के द्वारा पुलिस लाइन परिसर में उपस्थित सभी पुलिस कर्मियों का निःशुल्क स्वास्थ परीक्षण किया गया। कार्यक्रम के दौरान श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) सुखराम भारती, रामविलास ( प्रतिसार निरीक्षक), श्रीमती सीमा सरोज (निरीक्षक) मौजूद रहीं । कार्यक्रम के दौरान संस्था के सदस्य संस्कार, रोहन, रेखा, मनोज, पूजा, रोहित, अंजनी और सुजीत आदि लोग मौजूद रहे।