जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सपरिवार किया पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल का दौरा, दी महान नेता को श्रद्धांजलि
देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने सपरिवार पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल का दौरा किया और वहां पर उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर किए गए कार्यों का बारीकी से अवलोकन किया
 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर किए गए कार्यों का बारीकी से अवलोकन किया

क्रम में उपराष्ट्रपति ने अपने वाराणसी दौरे के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की

देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने सपरिवार पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल का दौरा किया और वहां पर उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर किए गए कार्यों का बारीकी से अवलोकन किया।  

Venkaiyah Naidu Visited Deen Dayal Upadhyay

 आपको बता दें कि वाराणसी चंदौली जिले के बॉर्डर पर पड़ाव के पास पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल बनाया गया है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय से संबंधित तमाम चीजों को विकसित किया गया है। यहां पर अक्सर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ कई सम्मानित व्यक्ति आया करते हैं। इसी क्रम में उपराष्ट्रपति ने अपने वाराणसी दौरे के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और उसके बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल का दौरा किया। इस मौके पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी मौजूद रहे।

 

  बताया जा रहा है कि इस दौरान उपराष्ट्रपति ने स्मृति स्थल पर बने तमाम प्रतीक चिन्हों का बारीकी से अवलोकन किया और उसके बारे में वहां मौजूद लोगों से जानकारी ली। इस दौरान वहां पर सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक-चौबंद रही और भीड़-भाड़ से बचने के लिए भी तमाम उपाय किए गए थे।