जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब जोर पकड़ने लगी न्यायिक जांच की मांग, भाई से सौंपा CO को लेटर
समाजवादी पार्टी के नेता इस पूरे मामले की जांच किसी न्यायिक अधिकारी से करवाना चाहते हैं। पीड़िता के भाई विजय यादव ने आज जिला अधिकारी के नाम संबोधित एक पत्र जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अनिरुद्ध सिंह को सौंपा है और पूरी प्रक्रिया की जांच किसी न्यायिक अधिकारी से कराने की मांग की।
 

सपा नेताओं की मांग पर परिवार भी सहमत, भाई ने जिलाधिकारी को लिखी चिट्ठी, न्यायिक जांच के लिए बढने लगा दबाव

 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाने के मनराजपुर गांव में निशा यादव उर्फ गुड़िया की हत्या के मामले में पुलिस की जांच कर भरोसा न करते हुए पीड़ित परिवार के परिजन और समाजवादी पार्टी के नेता इस पूरे मामले की जांच किसी न्यायिक अधिकारी से करवाना चाहते हैं। पीड़िता के भाई विजय यादव ने आज जिला अधिकारी के नाम संबोधित एक पत्र जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अनिरुद्ध सिंह को सौंपा है और पूरी प्रक्रिया की जांच किसी न्यायिक अधिकारी से कराने की मांग की।

latter

 इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका पिछले कई दिनों से इस बात की मांग उठा रहे हैं कि उन्हें पुलिस की जांच पर कोई भरोसा नहीं है और अगर इसमें ईमानदारी से कार्यवाही करनी है, तो इस पूरे मामले की जांच किसी न्यायिक अधिकारी से कराई जानी चाहिए। 

manoj singh kaka

एक बार फिर घर परिवार के लोगों से मिलने मौके पर पहुंचे मनोज सिंह काका ने यह मांग दोहराई और कहा कि समाजवादी पार्टी की परिवार की हर संभव मदद करने के लिए तैयार है और उसके न्याय की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने में हर तरह की मदद करेगी। 

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए 9 मई को अखिलेश यादव भी आ रहे हैं। इसके पहले अखिलेश यादव ने घटना को लेकर कई सारे ट्वीट व बयानों से सरकार को घेरने की कोशिश की है।