जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूजा करने जा रही महिलाओं के रास्ते को शरारती तत्वों ने रोका, लोगों में बढा आक्रोश तो पहुंची पुलिस
पूजा की महिलाएं अपने नियत स्थान से शुरू होकर कल्याणपुर छत्रपुरा दुर्गा मंदिर से होते हुए जैसे ही रेलवे गेट उस पार पहुंची तो कुछ लोगों द्वारा इस रास्ते से नहीं जाने देने की बात की और रास्ता रोककर विरोध किया। 
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र में होने वाले फुलवरिया देवी की पूजा में जा रही हिंदू महिलाओं को पुलिस के सामने रास्ता रोकने के मामले को लेकर लोगों में आक्रोश महिलाओं  व समिति के लोगों द्वारा थाना प्रभारी से अराजक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गयी।
बता दें कि चंदौली सैयदराजा कस्बा में विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी विधि पूर्वक फुलवरिया देवी की पूजा की जा रही थी। पूजा की महिलाएं अपने नियत स्थान से शुरू होकर कल्याणपुर छत्रपुरा दुर्गा मंदिर से होते हुए जैसे ही रेलवे गेट उस पार पहुंची तो कुछ लोगों द्वारा इस रास्ते से नहीं जाने देने की बात की और रास्ता रोककर विरोध किया। 

Woman complain saiyadraja police

 वहीं मौजूद लोगों द्वारा पहले तो रास्ता रोकते हुए कहा गया कि इस रास्ते से यह पूजा कभी नहीं की गई है। लेकिन वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि विगत वर्षों की भांति यह पूजा लोक कल्याणकारी व क्षेत्र हित के लिए की जाती रही है और ऐसे ही रास्तों से होकर जाती है। इसके बाद मौके पर खड़ी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वहां से पूजा करने वाली महिलाओं तथा समिति के लोगों को लेकर पुलिस सराय के रास्ते से पूजा स्थल तक पहुंची। 

लेकिन पूजा में बाधा डालने वालों व रास्ता रोकने वालों के खिलाफ पूजा समिति के लोगों द्वारा एवं महिलाओं ने संबंधित लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गई। जिस पर सैयदराजा थाना प्रभारी द्वारा संबंधित लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही गई तब जाकर महिलाएं शांत हुई।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*