जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक सवार की टक्कर से महिला घायल, लोगों ने बाइक सवार को दौड़ाकर पकड़ा
कन्दवा थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने बताया कि घटना में किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा-जमानिया मार्ग पर औरैया पट्टी गांव के समीप बुधवार की सुबह बाइक के टक्कर से सड़क के किनारे खड़ी युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई। आवाज सुनकर ग्रामीणों व परिजनों ने बाइक सवार का पीछाकर पकड़ लिया। मौके से बाइक सवार ने अपने खर्च से घायल महिला का निजी अस्पताल में इलाज कराया।

गाजीपुर जिले के केदारपुर थाना जंगीपुर निवासी जोगिंदर राम बुधवार की सुबह पिकअप से परिवार सहित मिर्जापुर के अदलहाट बेचु बीर के मेला में जा रहा थे। इस दौरान सैयदराजा जमानिया मार्ग पर औरैया पट्टी गांव के समीप पिकअप का टायर पंचर हो गया। चालक पिकअप के टायर का पंचर दुकान पर बनवाने लगा। मौके पर पिकअप पर सवार महिलाएं व बच्चे सड़क के किनारे खड़े होकर पंचर बनने का इंतजार करने लगे। तभी जमानिया निवासी राकेश सिंह बाइक से सैयदराजा के भगवानपुर रिश्तेदारी में छठ का प्रसाद देने जा रहे थे। अचानक औरैया पट्टी गांव के समीप बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे सड़क किनारे खड़ी 22 वर्षीय सोनी बाइक के चपेट में आने से घायल हो गई। 

आवाज सुनकर परिजनों व ग्रामीणों ने बाइक सवार का पीछाकर पकड़ लिया। बाइक चालक ने घायल महिला का इलाज निजी अस्पताल में कराया। तब जाकर मामला शांत हुआ। 

इस सम्बंध में कन्दवा थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने बताया कि घटना में किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*